बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं

  • जारी करने का समय:2024-01-23 08:52:36
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:160
  • त्वरित विवरण:

    बुरा इस्चल,नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेट

लेख सामग्री

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

अवकाजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण


बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं



The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.

चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

ग्राहकों के लिए अनुमानमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y,बुरा इस्चलपावर ट्रांसफ़र मूल्य, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.


बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं



कोर स्क्रीव छोड़ें

यह कहाँ हैपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

रूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं which can control the oscillation below .%, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक,बुरा इस्चलपावर स्थानान्तरण तथा आग्रहीकरण, मांजरी और पक्षी हैं, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा,बुरा इस्चलबाक्स रूपांतरक 630kVA मूल्य, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

बुरा इस्चल() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे

पावर परिवर्तन कारखाना

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

बुराइस्चलअन्य उत्पाद जानकारी
  • सेग्लेडसाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजप्रौद्योगिकी के कौन से चार स्तर चार प्रमुख मानक हैं?

    सेग्लेडसाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजप्रौद्योगिकी के कौन से चार स्तर चार प्रमुख मानक हैं?

  • सेग्लेडमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग अनिश्चितता

    सेग्लेडमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग अनिश्चितता

  • सेग्लेडघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरबाजार सूची में वृद्धि

    सेग्लेडघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरबाजार सूची में वृद्धि

  • सिम्पेयाड्री प्रकार रूपांतरक जाँचचुनते समय क्या ध्यान दिया जाना चाहिए

    सिम्पेयाड्री प्रकार रूपांतरक जाँचचुनते समय क्या ध्यान दिया जाना चाहिए

  • जर्सी सिटीहाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म का अनुकूलनगुणवत्ता निरीक्षण में क्या आवश्यक हैं

    जर्सी सिटीहाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म का अनुकूलनगुणवत्ता निरीक्षण में क्या आवश्यक हैं

  • जर्सी सिटीफोल्डिंग ब्रिजकंपनी

    जर्सी सिटीफोल्डिंग ब्रिजकंपनी

  • लिपजिगस्थानीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्क्रैप मानक

    लिपजिगस्थानीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्क्रैप मानक

  • लिपजिगमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रसंस्करण और रखरखाव का ज्ञान

    लिपजिगमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मप्रसंस्करण और रखरखाव का ज्ञान

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं, बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बुरा इस्चलपावर रूपांतरक का अर्थशास्त्रीय आपरेशनआवेदन क्षेत्रों और प्रदर्शन विशेषताओं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!